Thursday, March 8, 2018

कुछ तो कर जायेंगे।


         जिंदगी  सुंदर  है  पर मुझे.
               जीना  नहीं  आता,
         हर  चीज  में  नशा  है  पर मुझे.
               पीना  नहीं  आता,
         सब   मेरे  बिना  जी  सकते  हैं,
         र्सिफ  मुझे अपनों के  बिना....
                जीना  नहीं  आता..!

        मुस्कुराने की आदत भी कितनी                                     महेंगी पड़ी हमको..!
      भुला दिया सबने ये कहकर की तुम तो                             अकेले भी खुश रह लेते हो !

        जिसे निभा न सकूँ,
                   ऐसा वादा नहीं करता,
         मैं बातें अपनी हद से,
                     ज्यादा नहीं करता..!

        तमन्ना रखता हूं,
                 आसमान छू लेने की,
       लेकिन औरो को गिराने का,
                कभी इरादा नहीं रखता!

            चलो चाँद का.,
                 किरदार अपना लें....
           दाग़ अपने पास रखें.,
                और रौशनी फैला दें....!
                                            चंद्रा भगत।

2 Comments:

At March 10, 2018 at 7:24 AM , Blogger negi shop said...

बहुत अच्छा।

 
At March 10, 2018 at 7:27 AM , Blogger negi shop said...

बहुत अच्छा।

 

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home