Friday, February 28, 2020

happy birth day to me [mohan negi]


                 Happy day of 29 Februbary


Hello दोस्तों कैसे हैं आप लोग .....????

आज मेरा आठवाँ   जन्म दिवस हैं पता नहीं को कैसे आज मेरा जन्म दिन मनाया जाता है मैं इस्पेशल। हूँ क्या मगर मुझे लगता नहीं की मैं हूँ ........ मगर क्या करू  इस दिन मेरा बर्थ  डे है और मैं। .. समझता भी  हूँ कि इस्पेशल   बोले तो खाश   हाँ मैं आप के साथ कुछ खाश फोटो को शेयर करना चाहता हूँ   बोलू आप समझते ही होंगे की कुछ खाश नहीं है.
मेरे पास आप लोगो को देने के लिए  हाँ आप को मई आज के दिन एक वेबसाइट [ब्लॉग ] देने वाला हूँ जो हमारी फिटनेस के बारे में होगा [योग ,आयुर्वेद ,हेल्थ ,और अपने आप का मोटिवेशन ]
तो पिलीज़ आप मेरे ब्लॉग में visit कर  आप हेल्थ  के बारे  में पढ सकते हैं और होने शरीर हो स्वस्थ रख सकते हैं
मैं आप के साथ अपनी कुछ तस्वीर शेयर कर  रहा हूँ.   

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home